मुख्य समाचारः

सम्पर्कःeduployment@gmail.com

24 जून 2011

शिमलाःरिट्ज में करियर एजूकेशन फेयर कल से

परिणाम की घोषणा हो गई। अच्छे अंक भी आ गए, लेकिन अब चिंता है तो बस उच्च शिक्षा के लिए अच्छे करियर ऑप्शन तलाशने की। फील्ड बहुत सारी हैं, लेकिन चुनें किसे, समझ नहीं आ रहा। यदि आप भी ऐसी ही दुविधा में हैं तो चिंता मत कीजिए। दैनिक भास्कर आपकी इस दुविधा को दूर करने के लिए एजूकेशन फेयर करवाने जा रहा है।

दो दिवसीय एजूकेशन फेयर चर्च के पास रिट्ज बैंकट हॉल में होगा। इसमें न केवल विद्यार्थियों को मैनेजमेंट और इंजीनियरिंग में अच्छे करियर ऑप्शंस की जानकारी दी जाएगी बल्कि क्रिएटिव फील्ड जैसे फैशन डिजाइनिंग, एनिमेशन में भी अच्छा भविष्य बनाने के लिए गाइड किया जाएगा।


इस फेस्टिवल में 12वीं कक्षा से लेकर पोस्ट ग्रेजुएट कक्षाओं के छात्र भी हिस्सा ले सकेंगे। हिस्सा लेने वाले छात्रों को शैक्षणिक जानकारी के साथ विशेष इनाम हासिल करने का भी मौका मिलेगा। इसमें मूवी टिकट, सैलून डिस्काऊंट कूपन, और टी-शर्ट के अलावा मोबाइल फोन और लेपटॉप जैसे इनाम भी शामिल हैं। 
दैनिक भास्कर कि ओर से रिट्ज बैंकट हॉल में 10वीं और 12वीं कक्षा में कम से कम 75 फीसदी नंबर हासिल करने वाले स्टूडेंट्स को सम्मानित भी किया जाएगा और प्रमाण पत्र दिया जाएगा(दैनिक भास्कर,शिमला,24.6.11)।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी के बगैर भी इस ब्लॉग पर सृजन जारी रहेगा। फिर भी,सुझाव और आलोचनाएं आमंत्रित हैं।