मुख्य समाचारः

सम्पर्कःeduployment@gmail.com

25 जून 2011

आईआईएम उदयपुर: आज से दिए जाएंगे स्वीकृति पत्र

उदयपुर आईआईएम में प्रवेश लेने वाले विद्यार्थियों को शनिवार से स्वीकृति पत्र जारी किए जाएंगे। इसके लिए स्टूडेंट्स को 50 हजार रुपए आईआईएम उदयपुर के खाते में जमा करवाने होंगे।

उसके बाद स्वीकृति पत्र जारी कर दिया जाएगा।30 जून तक जारी रहने वाली इस प्रक्रिया के लिए तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। इधर, अस्थाई परिसर और हॉस्टल आदि को लेकर प्रक्रिया तेज कर दी गई है। बताया गया कि निदेशक प्रो. जनत शाह अस्थाई परिसर में आईआईएम मापदंडों के अनुसार सुविधाएं जुटाने के लिए जानकारी ले रहे हैं। इस कार्य में विशेषाधिकारी डॉ. केसी व्यास भी जुटे हैं।

50 हजार जमा कराने होंगे


शनिवार को आईआईएम उदयपुर में प्रवेश के लिए पहली बार स्वीकृति पत्र जारी किए जाएंगे। बताया गया कि स्वीकृत पत्र लेने के लिए स्टूडेंट्स खुद भी सीधे बैंक में फीस की पहली किश्त 50 हजार रुपए जमा करवा सकते हैं तथा चाहें तो कार्यालय में डिमांड ड्राफ्ट जमा करवा सकते हैं। फीस जमा होने के साथ ही स्वीकृति पत्र भी हाथों हाथ जारी कर दिया जाएगा। विद्यार्थियों के लिए 30 जून तक का समय दिया गया है। उसके बाद 25 जुलाई से कक्षाएं शुरू हो जाएंगी।फीस की शेष रकम जुलाई में जमा करानी होगी(दैनिक भास्कर,उदयपुर,25.6.11)।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी के बगैर भी इस ब्लॉग पर सृजन जारी रहेगा। फिर भी,सुझाव और आलोचनाएं आमंत्रित हैं।