मुख्य समाचारः

सम्पर्कःeduployment@gmail.com

22 जुलाई 2011

राजस्थानःपॉलिटेक्निक आवेदन अब 1 अगस्त तक

पॉलीटेक्निक कॉलेजों में दाखिलों के लिए विद्यार्थी अब 1 अगस्त तक फार्म जमा करा सकेंगे। सीट मेट्रिक्स मिलने में देरी के चलते प्राविधिक शिक्षा निदेशालय ने तिथि आगे बढ़ाई है।
पॉलीटेक्निक कॉलेज में डिप्लोमा इंजीनियरिंग पाठ्यक्रमों में केंद्रीयकृत योजनान्तर्गत प्रवेश होने हैं। अजमेर के राजकीय पॉलीटेक्निक कॉलेज को इसकी जिम्मेदारी सौंपी गई है। प्राचार्य और संयोजक पी. सी. मकवाना के अनुसार तकनीकी शिक्षा विभाग ने वेबसाइट पर कार्यक्रम जारी किया है। इसके अनुसार विद्यार्थी 1 अगस्त शाम 5 बजे तक फार्म और ओएमआर शीट जमा करा सकेंगे।

पहले यह तिथि 25 जुलाई थी। विद्यार्थी आईसीआईसीआई की चुनिंदा शाखाओं से आवेदन पत्र ले सकेंगे। वेबसाइट पर अस्थायी योग्यता सूची, पूर्व में भरे हुए विकल्प पत्र में परिवर्तन, प्रथम आवंटन, फीस जमा कराने और अपवर्ड मूवमेंट से सम्बन्घित तिथियां भी दी गई हैं।
इसलिए बढ़ी तिथियां
विद्यार्थियों को विकल्प पत्र में कॉलेज और ब्रांच का ब्यौरा भरना है। अखिल भारतीय तकनीकी शिक्षा परिषद की सूची नहीं होने से विद्यार्थियों को फार्म भरने में दिक्कतें हो रही हैं। निदेशालय की ओर से कॉलेज ने सीटों की सूचना जारी हुए बगैर ऑप्शन फार्म और आवेदन जमा नहीं कराने को कहा है(राजस्थान पत्रिका,अजमेर,22.7.11)।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी के बगैर भी इस ब्लॉग पर सृजन जारी रहेगा। फिर भी,सुझाव और आलोचनाएं आमंत्रित हैं।