मुख्य समाचारः

सम्पर्कःeduployment@gmail.com

08 जुलाई 2011

मध्यप्रदेशःएक साथ नौकरी छोड़ देंगे डॉक्टर

प्रदेश शासन द्वारा सरकारी अस्पतालों में कार्यरत डॉक्टर्स का वेतन कम करने के फैसले से नाराज मध्य प्रदेश चिकित्सा अधिकारी संघ ने गुरुवार को एक बैठक विक्टोरिया अस्पताल में आयोजित कर उक्त निर्णय पर विचार किया। उनका कहना था कि शासन द्वारा यदि इस निर्णय पर पुनर्विचार करते हुए इसे वापस नहीं लिया गया तो एक साथ पूरे प्रदेश के डॉक्टर्स नौकरी छोड़ देंगे।

इस संबंध में संघ के सचिव डॉ. गिरीश बाजपेयी ने बताया कि बीते दिनों शासन ने चिकित्सकों का वेतन कम करने का निर्णय लेकर इस दिशा में प्रक्रिया भी शुरू कर दी है। पहले से ही कम वेतन पा रहे इन डॉक्टरों में उक्त फैसले से रोष व्याप्त हो गया है और प्रांतीय अध्यक्ष डॉ. ललित श्रीवास्तव के निर्देशानुसार आज बैठक आयोजित कर उन्होंने अपनी तमाम समस्याओं पर विचार करते हुए शासन के इस निर्णय पर भी मंथन किया।


इस दौरान सभी सदस्यों का कहना था कि आगामी 10 जुलाई को प्रदेश भर के चिकित्सकों की भोपाल में होने वाली बैठक में भी वे हिस्सा लेंगे और इस निर्णय को यदि वापस नहीं लिया गया तो प्रांतीय अध्यक्ष की अगुवाई में वे अपने-अपने पदों से इस्तीफा दे देंगे। 

बैठक में डॉ. सीपी तिवारी, डॉ. एमके जैन, डॉ. हितेश अग्रवाल, डॉ. मंजूलता अग्रवाल, डॉ. वर्मा, डॉ. संजय छत्तानी, डॉ. पीसी तिवारी, डॉ. डीपी गूजर, डॉ. अमिता जैन, डॉ. चौधरी सहित अन्य चिकित्सक मौजूद रहे(दैनिक भास्कर,जबलपुर,8.7.11)।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी के बगैर भी इस ब्लॉग पर सृजन जारी रहेगा। फिर भी,सुझाव और आलोचनाएं आमंत्रित हैं।