मुख्य समाचारः

सम्पर्कःeduployment@gmail.com

10 सितंबर 2010

आईआईएम रायपुरः प्रोफेसरों की भर्ती शुरू। पहले सत्र की कक्षाएं 10 अक्टूबर से

आईआईएम रायपुर में 10 अक्टूबर से शुरू होने वाली कक्षाओं के लिए प्रोफेसरों की भर्ती का काम शुरू हो गया है। आईआईएम आर (रायपुर) के लिए नियुक्त मेटर आईआईएम इंदौर ने प्रोफेसरों की भर्ती के लिए विज्ञापन निकाला है।

15 सितंबर तक आवेदन: प्रोफेसर, अस्सिटेंट प्रोफेसरों के पद के लिए निर्धारित योग्यता रखने वाले व्यक्ति 15 सितंबर तक इंदौर के पते पर आवेदन भेज सकते हैं। इसके साथ ही 2010-12 की बैच के लिए आए आवेदनों को शॉर्टलिस्ट करने का काम भी शुरू हो गया है। मिली जानकारी के अनुसार दो साल के कोर्स के 60 पदों के लिए 1600 से भी ज्यादा आवेदन प्राप्त हुए हैं। गौरतलब है कि इस वर्ष आईआईएम रायपुर की कक्षाएं न्यू जीईसी सेजबहार के एक ब्लॉक में लगेगी। इस बीच नई राजधानी में आवंटित जमीन में नई बिल्डिंग का काम भी शुरू हो जाएगा।

10 अक्टूबर से परीक्षाएं: मेंटर आईआईआईएम इंदौर का दावा है कि पहले सत्र की कक्षाएं 10 अक्टूबर से शुरू हो जाएंगी। इसके लिए तैयारियां जोरों पर है। प्रोफेसरों से आवेदन अर्थशास्त्र, फायनेंस एंड अकाउंट, मार्केट, स्ट्रेजिक मैनेजमेंट आदि विषयों के लिए मंगाए गए हैं। इसके अलावा डायरेक्टर की नियुक्ति के लिए भी विज्ञापन निकाला जा चुका है।

इंटरव्यू शुरू: छात्रों को मेरिट लिस्ट के आधार पर इंटरव्यू कॉल किया जा रहा है। गु्रप डिस्कशन और पर्सनल इंटरव्यू के बाद ही फाइनल लिस्ट जारी की जाएगी। इंटरव्यू के लिए छात्रों को कॉल लेटर मिलने भी शुरू हो गए हैं(दैनिक भास्कर,रायपुर,10.9.2010)।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी के बगैर भी इस ब्लॉग पर सृजन जारी रहेगा। फिर भी,सुझाव और आलोचनाएं आमंत्रित हैं।