मुख्य समाचारः

सम्पर्कःeduployment@gmail.com

15 जुलाई 2011

हिमाचल बोर्डःसैकड़ों के रिजल्ट कार्ड रुके

परीक्षा के जुड़ी राशि का भुगतान न करने के कारण 21 स्कूलों के सैकड़ों स्टूडेंट्स के रिजल्ट कार्ड रुक गए हैं। हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड ने मुख्याध्यापकों को राशि जमा करवाने के निर्देश दिए हैं। बोर्ड सचिव प्रभात शर्मा ने बताया 21 स्कूलों के प्रधानाचार्यो, मुख्याध्यापकों की ओर से कोई जवाब नहीं आया है।


मैट्रिक/जमा एक और जमा दो कक्षाओं के मार्च 2011 के मूल प्रमाण पत्र बोर्ड कार्यालय में रुके हुए हैं। इन स्कूलों में बिलासपुर का हाई स्कूल कथलग, चंबा का सीनियर सेकंडरी स्कूल साच (पांगी) और सेचुनाला (पांगी), हाई स्कूल तराला, कांगड़ा का एफडीएसएसएस मंडमयाणी, सीसे स्कूल लोहारड़ी, हाई स्कूल सकोट और सीसे स्कूल कंडी (पालमपुर), किन्नौर का सीसे स्कूल कटगांव, कुल्लू का सीसे स्कूल शनशेर, मंडी के सीसे स्कूल शोरशां और थालुकोड और हाई स्कूल कंडा (करसोग), शिमला के सीसे स्कूल शिला और कुफरी और हाई स्कूल शामलाघाट, सिरमौर के सीसे स्कूल रामा और जडोल तपरोली, सोलन के सीसे स्कूल मंगल और छिआछी, जबकि जिला ऊना के सीसे स्कूल गोंडपुर बुला शामिल हैं।

बोर्ड को सूचित करें स्कूल

यदि किसी स्कूल ने ऑनलाइन या बैंक ड्राफ्ट के माध्यम से राशि भिजवाई है तो इसका लिखित प्रमाण बोर्ड कार्यालय के फैक्स नंबर 01892-222817 पर भेजें या सहायक सचिव संचालन-1 के मोबाइल नंबर 94194-77718 पर सूचित करें। इससे समय पर प्रमाण पत्र जारी किए जा सकें। 

लिपिकों की परीक्षा 11 सितंबर को : शिक्षा बोर्ड के सचिव प्रभात शर्मा ने बताया कि शिक्षा बोर्ड में अनुबंध आधार पर लिपिकों के पदों की भर्ती के लिए परीक्षा 11 सितंबर को ली जाएगी(दैनिक भास्कर,धर्मशाला,15.7.11)।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी के बगैर भी इस ब्लॉग पर सृजन जारी रहेगा। फिर भी,सुझाव और आलोचनाएं आमंत्रित हैं।