मुख्य समाचारः

सम्पर्कःeduployment@gmail.com

20 जुलाई 2011

मध्यप्रदेशःमेरिट होल्डर छात्रों के हाथ से फिसला आईएमएस!

एमपी एमईटी की पहली काउंसिलिंग मंगलवार को खत्म हो गई लेकिन यह मेरिट होल्डर छात्रों के निराशाजनक रही, क्योंकि डायरेक्टर ऑफ टेक्निकल एजुकेशन की सूची में आईएमएस का नाम नहीं होने की बात सामने आई है। छात्रों में इसे लेकर भारी असमंजस है और मंगलवार दोपहर तक यह साफ नहीं हो पाया था कि डीटीई की सूची से आईएमएस का नाम क्यों गायब है।

हालांकि कॉलेज प्रबंधन ने अपना एक-एक प्रतिनिधि दिल्ली और भोपाल भेज दिया था। अब छात्रों के सामने यह बड़ा सवाल है कि उन्हें आईएमएस में प्रवेश मिल पाएगा या नहीं। मेट के जरिये छात्रों को एमबीए (फुल टाइम) में प्रवेश मिलता है। इंदौर के टॉप टेन कॉलेजों में आईएमएस छात्रों की पहली पसंद है। इसके बाद आईआईपीएस और फिर अन्य कॉलेजों के नाम आते हैं।


कुलपति डॉ. पी.के. मिश्रा ने बतायाकुछ दिन पहले आईएमएस के डायरेक्टर ने मुझसे मिलकर एक प्रतिनिधि को दिल्ली भेजने की अनुमति मांगी थी। मैं अब पता लगा रहा हूं कि आईएमएस का नाम क्यों नहीं है। मैंने कॉलेज प्रबंधन से तत्काल इस मामले में स्थिति पूरी तरह स्पष्ट करने को कहा है। साथ ही इसके लिए जिम्मेदार लोगों को पर तत्काल कार्रवाई के लिए भी कहा है(दैनिक भास्कर,इन्दौर,20.7.11)।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी के बगैर भी इस ब्लॉग पर सृजन जारी रहेगा। फिर भी,सुझाव और आलोचनाएं आमंत्रित हैं।