मुख्य समाचारः

सम्पर्कःeduployment@gmail.com

16 दिसंबर 2011

आईआईएम रायपुर का फैलोशिप और पोस्ट ग्रेजुएट प्रोग्राम

आईआईएम, रायपुर ने मैनेजमेंट में फेलो प्रोग्राम के लिए आवेदन मंगवाए हैं। यह प्रोग्राम जुलाई 2012 से शुरू होगा। पीएचडी लेवल के इस फुल टाइम कोर्स में स्पेशलाइजेशन के सब्जेक्ट्स हैं: इकोनॉमिक्स एंड बिजनेस, फाइनेंस एंड अकॉउंटिंग, मार्केटिंग, ऑपरेशंस मैनेजमेंट, ऑर्गेनाइजेशनल बिहेवियर एंड एचआरएम और बिजनेस पॉलिसी एंड स्ट्रेटजी।

विस्तृत जानकारी के लिए आईआईएम, रायपुर की वेबसाइट देखें। चयनित अभ्यर्थियों को कोर्स के दौरान पहले और दूसरे साल प्रति माह 20 हजार रुपए और तीसरे और चौथे साल 24 हजार रुपए दिए जाएंगे। भरे गए एप्लीकेशन एफपीएम ऑफिस, आईआईएम, रायपुर में 31 जनवरी 2012 तक स्पीड पोस्ट से पहुंच जाने चाहिए।

वेबसाइट: www.iimraipur.ac.in

एक्सएलआरआई, जमेशदपुर


एक्सएलआरआई, जमशेदपुर ने मैनेजमेंट में फुलटाइम फेलो प्रोग्राम के लिए एप्लीकेशन मंगवाए हैं। प्रोग्राम जुलाई, 2012 में शुरू होगा। पीएचडी लेवल के इस कोर्स में स्पेशलाइजेशन के सब्जेक्ट्स हैं: इकोनॉमिक्स एंड बिजनेस, फाइनेंस एंड अकॉउंटिंग, मार्केटिंग, ऑपरेशंस मैनेजमेंट, ऑर्गेनाइजेशनल बिहेवियर एंड एचआरएम और बिजनेस पॉलिसी एंड स्ट्रेटजी।
विस्तृत जानकारी के लिए एक्सएलआरआई, जमशेदपुर की वेबसाइट देखी जा सकती है। कांप्रिहेंसिव क्वालिफाइंग एग्जाम को सफलता पूर्वक पास करने तक चयनित अभ्यर्थियों को 20 हजार रुपए प्रति महीने और इसके बाद चौथे साल के अंत तक 25 हजार रुपए दिए जाएंगे। एप्लीकेशन फॉर्म 31 दिसंबर तक एक्सएलआरआई के ऑफिस पहुंच जाने चाहिए।

वेबसाइट : http://acad.& lri.ac.in/admission


एक्युरेट इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी

एक्युरेट इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी ने मैनेजमेंट के दो वर्षीय पोस्ट ग्रेजुएट प्रोग्राम के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इस कोर्स के लिए आवेदन करने वाले छात्र का कम से कम 50 फीसदी अंकों के साथ ग्रेजुएट होना जरूरी है। 

चयन कैट-मैट के स्कोर और इंटरव्यू-जीडी के आधार पर किया जाएगा। अनुभव को भी वरीयता दी जाएगी। फॉर्म और ब्रॉशर 1,150 रुपए का ड्राफ्ट द्वारा भुगतान कर प्राप्त किए जा सकते हैं। इसके अलावा फॉर्म डाउनलोड भी किए जा सकते हैं।

वेबसाइट: www.accurate.in


ई - मेल: admissions@accurate.in(दैनिक भास्कर,रायपुर,12.12.11)

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी के बगैर भी इस ब्लॉग पर सृजन जारी रहेगा। फिर भी,सुझाव और आलोचनाएं आमंत्रित हैं।