मुख्य समाचारः

सम्पर्कःeduployment@gmail.com

08 नवंबर 2010

एएमयू छात्रों ने बांधी काली पट्टी

एएमयू कैंपस में आज पेड़ों पर तमाम काले झंडे लगाए गए। यही नहीं आंदोलनकारी छात्रों ने छात्रसंघ चुनाव में देरी को लेकर काली पट्टी बांध कर इंतजामिया के खिलाफ गुस्से का इजहार किया।
आंदोलनकारी छात्रों की मांग है कि चुनाव नवंबर में ही कराए जाएं। इंतजामिया 14 जनवरी को चुनाव की घोषणा कर चुका है। इसे लेकर छात्रों ने कैंपस में काले झंडे लगाए। साथ ही काली पट्टी भी हाथों पर बांधी। छात्रनेता मुश्ताक अहमद ने कहा कि पहले कुलपति ने कहा कि माहौल ठीक नहीं है, फिर मूसा रजा कमेटी, ईसी की कमेटी और अब लिंगदोह कमेटी की बात कही जा रही है। उन्होंने बताया कि मंगलवार को छात्र शहर में रहने वाले ईसी मेंबरों से मिलेंगे और अपनी बात रखेंगे।
धरना स्थल से बिस्तर चोरी
एएमयू में वीसी लॉज के सामने से धरना स्थल से कई गद्दे, तकिया, चादर और कुछ स्टेशनरी चोरी हो गई। छात्रनेता मुश्ताक अहमद ने थाना सिविल लाइंस में सामान चोरी होने की तहरीर दी है।
झंडे निकालने का विरोध
काला दिवस मनाने के लिए छात्रों ने बाबे सैयद से धरना स्थल और अन्य स्थानों पर झंडे लगाए। सोमवार सुबह आठ बजे छात्रों को मेन गेट से झंडे गायब मिले। इसकी शिकायत उन्होंने पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों से भी की है(दैनिक जागरण संवाददाता,अलीगढ़,8.11.2010)।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी के बगैर भी इस ब्लॉग पर सृजन जारी रहेगा। फिर भी,सुझाव और आलोचनाएं आमंत्रित हैं।