मुख्य समाचारः

सम्पर्कःeduployment@gmail.com

01 दिसंबर 2010

सैनिकों के लिए जेट का स्पेशल ऑफर

जेट एयरवेज ने तत्काल प्रभाव से भारतीय सशस्त्र बलों तथा अद्धसैनिक बलों के लिए विशेष किराए की घोषणा की है। इस योजना के एक भाग के रूप में सभी सेवारत के साथ ही साथ सेवानिवृत्त रक्षा तथा अर्द्धसैनिक बलों के कार्मिकों और उनके परिवारों को मूल किराए पर अब 50 प्रतिशत डिस्काउंट मिल सकता है।

यह एयरलाइन की घरेलू नेटवर्क (जेट एयरवेज कनेक्ट सहित) तथा जेटलाइट के साथ एयरलाइन की कोड शेयर जहाजों पर यात्रा करने के लिए तत्काल प्रभाव से लागू है।


विशेष किराए बुकिंग के लिए अब खुल गए हैं और इसकी बुकिंग भारत के प्रमुख एयरलाइन की अधिकृत ऑनलाइन साइट पर की जा सकती है। भारतीय सशस्त्र बलों व अर्द्धसैनिक बलों से अतिथि उन्नत सुविधा के लिए एयरलाइन की वेब चेक-इन फैसिलिटी का लाभ उठा सकते हैं। 

अपने रक्षा कार्मिकों के लिए इस विशेष किराए की घोषणा करते हुए जेट एयरवेज के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी सुधीर राघवन ने कहा कि हमारे रक्षा व अर्द्धसैनिक बलों के कार्मिकों तथा उनके परिवारों के लिए यह बहुत ही विशेष किराया है, किन्तु यह उनकी स्वार्थरहित सेवाओं के लिए कृतज्ञता व्यक्त करने का हमारा एक छोटा सा तरीका है तथा समाज के लिए उनके प्रचुर योगदान को मान्य करना है। 

हमारा मानना है कि ये किराए हमारे रक्षा कार्मिकों को उनकी अग्रिम निजी यात्रा की योजना बनाने में मदद करेंगे तथा अपने मित्रों एवं परिवारों के साथ उनको पुन: जोड़ने में मदद करेंगे। 

इस योजना के तहत अतिथियों के लिए यह अनिवार्य है कि यात्रा के दौरान पहचान सबूत के बतौर वे अपने साथ वैध पहचान कार्ड लेकर चलें, जिसे भारतीय सशस्त्र बल द्वारा जारी किया गया है। यह पेशकश सुनिश्चित यात्रा श्रेणी पर वैध है और बच्चों के लिए वैध नहीं है। यात्री सेवा शुल्क, सापेक्ष एयरपोर्ट कर और ईंधन अधिभार लागू होगा(नवभारत टाइम्स,मुंबई,1.12.2010)। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी के बगैर भी इस ब्लॉग पर सृजन जारी रहेगा। फिर भी,सुझाव और आलोचनाएं आमंत्रित हैं।