मुख्य समाचारः

सम्पर्कःeduployment@gmail.com

12 दिसंबर 2010

बरेली कालेज के दो शिक्षकों के खिलाफ चार्जशीट

छात्र से मारपीट करने के आरोपित बरेली कालेज के दो शिक्षकों के खिलाफ पुलिस ने चार्जशीट लगा दी। छात्र ने दोनों शिक्षकों के खिलाफ बारादरी थाने में एनसीआर दर्ज कराई थी। कोर्ट के आदेश पर घटना की विवेचना की जा रही है।
घटना 29 सितंबर की है। बरेली कालेज शिक्षक संघ के अध्यक्ष डा. के वाष्र्णेय और डा. वीपी सिंह से छात्र रजत मिश्रा का विवाद हो गया था। आरोप है कि दोनों शिक्षकों ने बिना किसी वजह से छात्र को बेरहमी से पीटा। मौके पर मौजूद अंबेडकर छात्र सभा और बसपा नेता मयंक शुक्ला मोंटी ने बीचबचाव कराया। इस पर मोंटी के साथ भी बदसलूकी की गई।
शिक्षकों के इस रवैये के खिलाफ रजत ने बारादरी थाने में शिकायत की। आखिर में मोंटी और अन्य बसपा नेताओं की पैरवी पर दोनों शिक्षकों के खिलाफ एनसीआर दर्ज कर ली गई। हालांकि, छात्र लगातार आरोपितों के खिलाफ एफआईआर का दवाब बनाने रहे मगर पुलिस ने नहीं सुनी। हाकर रजत और मोंटी कोर्ट चले गए, जिसकेबाद पुलिस से जांच कर रिपोर्ट मांगी। जांच अधिकारी शाहमतगंज चौकी इंचार्ज सत्यप्रकाश ने कोर्ट के आदेश पर छानबीन करने के बाद चार्जशीट दाखिल कर दी। चूंकि, जांच कोर्ट के आदेश पर हुई थी। लिहाजा पुलिस शिक्षकों की गिरफ्तारी नहीं कर सकेगी(दैनिक जागरण संवाददाता,बरेली,12.12.2010)।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी के बगैर भी इस ब्लॉग पर सृजन जारी रहेगा। फिर भी,सुझाव और आलोचनाएं आमंत्रित हैं।