मुख्य समाचारः

सम्पर्कःeduployment@gmail.com

02 जुलाई 2011

हिमाचल :एलटी के बैचवाइज इंटरव्यू 22 से

जिले में एलटी बैचवाइज पदों के लिए इंटरव्यू प्रक्रिया आरंभ होने जा रही है। प्रारंभिक शिक्षा विभाग 22 व 23 जुलाई को इन पदों के लिए साक्षात्कार लेगा। इसके लिए पात्र अभ्यर्थियों को कॉल लेटर भेजे जा रहे हैं। शिक्षा विभाग एलटी के 56 पदों को भरेगा।

इसके लिए रोजगार कार्यालयों से पंजीकृत बेरोजगार प्रशिक्षितों के नाम मांगे गए थे। इसी आधार पर विभाग ने पदों के हिसाब से अभ्यर्थियों को कॉल लेटर भेजे हैं। साक्षात्कार के समय अभ्यर्थियों को जन्म प्रमाणपत्र, शैक्षणिक, एससी, एसटी, डब्ल्यूएफएफ, पीएचसी, वार्ड एक्स सर्विसमैन पत्र, बोनाफाइड, अनुभव, रोजगार कार्यालय प्रमाणपत्र साथ लाने होंगे। पनिदेशक आरसी कौंडल ने कहा कि एलटी पदों के लिए प्रक्रिया आरंभ की जा रही है। दो दिन में यह प्रक्रिया करवाई जाएगी।

साक्षात्कार

1. पालमपुर व कांगड़ा तहसील 22 जुलाई

2. नूरपुर व देहरा तहसील 23 जुलाई

यह योग्यता करनी होगी पूरी

बीए में हिंदी विषय में तीन साल का योग 50 फीसदी, प्रभाकर सहित स्नातक में पचास फीसदी अंक होना अनिवार्य। इसके अलावा यह भर्ती प्रक्रिया दो नियमों के आधार पर होगी। इसमें वर्ष 2009 से पूर्व और बाद में डिग्री, डिप्लोमा करने वाले धारकों को नए और पुराने आरएंडपी नियमों के आधार पर भर्ती की जाएगी(दैनिक जागरण,धर्मशाला,2.7.11)।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी के बगैर भी इस ब्लॉग पर सृजन जारी रहेगा। फिर भी,सुझाव और आलोचनाएं आमंत्रित हैं।