मुख्य समाचारः

सम्पर्कःeduployment@gmail.com

10 जून 2012

नवभारत टाइम्स का चलो कैंपस सेमिनार आज

मिशन एडमिशन की रेस शुरू हो गई है। यूनिवर्सिटी , कोर्स और कॉलेजों को लेकर स्टूडेंट्स के मन में कन्फ्यूजन है और उन्हें बेस्ट करियर ऑप्शन की तलाश है। स्टूडेंट्स की तमाम उलझनों को सुलझाने के लिए एनबीटी लगातार पांचवें साल लाइव काउंसलिंग सेमिनार की स्पेशल सीरीज लेकर आ रहा है। ये सेमिनार एनबीटी चलो कैंपस अभियान का खास हिस्सा हैं। 

पिछले सालों में हर सेमिनार में स्टूडेंट्स और पैरंट्स की भारी भीड़ उमड़ी थी। एक्सपर्ट ने स्टूडेंट्स के हर सवाल का जवाब दिया और स्टूडेंट्स की सारी कन्फ्यूजन दूर हुई। हर संडे को दो कॉलेजों में ये सेमिनार आयोजित किए जा रहे हैं। इस बार पहले दो सेमिनार 10 जून को दयाल सिंह कॉलेज ( लोदी रोड ) और रामजस कॉलेज ( नॉर्थ कैंपस ) में होंगे। सेमिनार में एंट्री बिल्कुल फ्री होगी। एनबीटी सेमिनार में डीयू के कॉलेजों के सीनियर प्रिंसिपल , अधिकारी और प्रोफेसर एक्सपर्ट के रुप में मौजूद रहेंगे और स्टूडेंट्स उनसे सीधे सवाल - जवाब भी कर सकेंगे।

एनबीटी चलो कैंपस स्टूडेंट को इंटरनेट के जरिए लाइव चैट का मौका भी मुहैया करा रहा है साथ ही सेमिनार के जरिए स्टूडेंट्स के पास एक्सपर्ट से सीधे रूबरू होने का मौका है। पैरंट्स के लिए भी यह बढि़या मौका है जब वे एक्सपर्ट से सवाल पूछ सकेंगे। 

एनबीटी लाइव काउंसलिंग सेमिनार 
10 जून 
दयाल सिंह कॉलेज , लोदी रोड 

संडे को दयाल सिंह कॉलेज में होने वाले सेमिनार में डीयू इग्जेक्यूटिव काउंसिल के मेंबर और दयाल सिंह ईवनिंग कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ . दीपक मल्होत्रा , डिप्टी डीन स्टूडेंट वेलफेयर डॉ . दिनेश वाष्णेर्य , आंबेडकर कॉलेज में कॉमर्स के सीनियर असोसिएट प्रफेसर आर . बी . सोलंकी और अकैडमिक काउंसिल के मेंबर व केमिस्ट्री के सीनियर असोसिएट प्रोफेसर अजय कुमार भागी मौजूद रहेंगे और वे स्टूडेंट्स के सवालों का जवाब देंगे। 

रामजस कॉलेज , नॉर्थ कैंपस
नॉर्थ कैंपस के रामजस कॉलेज में होने वाले सेमिनार में हिंदू कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ . प्रद्युम्न कुमार , कॉमर्स के सीनियर प्रोफेसर जे . एल . गुप्ता , डिप्टी डीन स्टूडेंट वेलफेयर डॉ . गुरप्रीत सिंह टुटेजा और स्कूल ऑफ ओपन लनिर्ंग ( एसओएल ) के सीनियर असोसिएट प्रोफेसर जे . खूंटिया मौजूद रहेंगे और स्टूडेंट्स इन एक्सपर्ट के साथ सीधी बातचीत कर सकेंगे। 

टाइम : सुबह 10 बजे से 
रजिस्ट्रेशन : सुबह 9.30 बजे से एंट्री फ्री(नवभारत टाइम्स,दिल्ली)

1 टिप्पणी:

टिप्पणी के बगैर भी इस ब्लॉग पर सृजन जारी रहेगा। फिर भी,सुझाव और आलोचनाएं आमंत्रित हैं।